Rewards
प्यार और रोमांस और पहले चीजें हैं जो आपके दिमाग में आ जाने की संभावना है रोमांटिक तारीख, मोमबत्ती की रोशनी में रात का भोजन, चोरी चुंबन, और याद किया दिल की धड़कन हैं के बारे में सोचो। जब आप प्यार के बारे में गहराई से सोचते हैं, तो आप आमतौर पर भावना को विश्वास, प्रतिबद्धता और अंतरंगता से जोड़ते हैं। लेकिन लगभग कोई भी कवि के साथ प्रेम नहीं करता है। खैर, तथ्य यह है कि शिकार और farting का आपके प्रेम जीवन और रिश्ते से गहरा संबंध है। हाँ यह सच है! अपने साथी के सामने पोपिंग और फ़ार्टिंग एक अंतरंग बंधन का संकेत है जो आप दोनों और एक दूसरे की उपस्थिति में आपके आराम स्तर को साझा करते हैं।

खैर, हर कोई poops और farts। इससे इनकार करने का कोई तरीका नहीं है। अजीब तरह से, इन कार्यों को अक्सर शर्मनाक या शर्मनाक माना जाता है, भले ही वे हमारे शरीर के बारे में एक जैविक वास्तविकता हों। हो सकता है कि मुख्य कारण है कि ज्यादातर लोग अपने भागीदारों को अधिनियम में उन्हें पकड़ने की अनुमति दिए बिना उन्हें बाहर ले जाते हैं। हालाँकि, आप इस तरह से हमेशा के लिए नहीं जा सकते। ये शरीर की अनैच्छिक क्रियाएं हैं, जो आपको सबसे अधिक असुविधाजनक क्षणों में आश्चर्यचकित कर सकती हैं। मुद्दे से निपटने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप अपने साथी के आसपास होने पर भी उन्हें करने की स्वतंत्रता लें। दिलचस्प बात यह है कि आपके शरीर को राहत देने की तुलना में आपके साथी के सामने अवैध शिकार और फ़ार्टिंग करने के लिए बहुत कुछ है। आइए यहां एक नज़र डालें:

यह आपके रिश्ते में कम्फर्ट लेवल को दर्शाता है

क्या आप मानते हैं कि आपका प्रिय सोचता है कि आप पूप या गोज़ नहीं करते हैं? बिल्कुल नहीं! तो, इसे पहली जगह में क्यों छिपाएं? यह एक चरित्र दोष नहीं है जिसे आपको अपने साथी से छिपाने की आवश्यकता है। प्यार दूसरे व्यक्ति को उनके सभी प्लसस और minuses के साथ स्वीकार करने के बारे में है, जिसमें उनकी सकल आदतें शामिल हैं। यदि आप और आपका साथी इन शारीरिक कृत्यों के बारे में शर्मिंदा महसूस नहीं करते हैं जब आप एक दूसरे की उपस्थिति में होते हैं, तो इसका मतलब है कि आप दोनों अपने रिश्ते में उस आराम के स्तर पर पहुंच गए हैं जहां आप एक दूसरे के आसपास हो सकते हैं।

यह आत्मविश्वास और एक गैर-निर्णयात्मक मनोवृत्ति को दर्शाता है

अगर आप दोनों इन कृत्यों को एक गैरजिम्मेदाराना बयान से दूर कर सकते हैं, जैसे कि, “ओह माय! यह बदबू आ रही है, लेकिन हम जो कर रहे हैं, उस पर चलो। ”यह इस बात का संकेत है कि आप दोनों एक दूसरे के साथ कितने सहज हैं। यह इस तथ्य से भी उपजा है कि आप दोनों एक-दूसरे की आदतों और गतिविधियों के बारे में गैर-निर्णय लेने वाले हैं। अब, इस तरह की बात केवल तभी हो सकती है जब एक जोड़े को एक-दूसरे से उच्च स्तर का समर्थन प्राप्त हो और वास्तव में संतोषजनक संबंध हो।

यह आपके सच्चे स्व को प्रकट करने के बारे में है

जब आप वास्तव में प्यार में होते हैं, तो आप अपने साथी से कुछ भी वापस नहीं लेना चाहेंगे, है ना? साथ ही आप अपने साथी के बारे में भी सब कुछ जानना चाहेंगे। यदि आपके पास अपने जीवन में अपने निर्वासन या दुखद एपिसोड के बारे में अपने साथी से बात करने के लिए आत्मविश्वास है जो आप किसी और के साथ साझा नहीं करना चाहते हैं, तो अपने शारीरिक कार्यों के लिए अपने सच्चे आत्म को अनदेखा क्यों करें? प्यार सिर्फ अपनी आत्मा और शरीर को अपने साथी के लिए रोकना नहीं है। यह अपने आप को संभव तरीके से प्रकट करने के बारे में है, जिसमें बदबूदार पूप और फ़ार्ट्स शामिल हैं।

जैसा कि वे कहते हैं, प्यार सभी को जीतता है। इसलिए, अपने पूरे दिल से प्यार करें और अपने कवियों और मौसा को छिपाने के लिए संघर्ष न करें।

#sexandrelationship

बेबी, बच्चे, गर्भावस्था


Please told me a tablet for both so increase sex time with my partner .

Dono ke liye koi tablet bataye jisse hum sex time bada sake


Scan QR Code
to open in App
Image
http://app.babychakra.com/feedpost/160352