Q:

Sir ji me jents hu or sir merasex ke time virye jaldi nikal jata hai 2minit hi nhi lagte hai kya karan ho sakata hai sir ji plz. Help me



Vipin Kumar Gupta

सम्भोग करना शारीरिक प्रतिक्रिया के साथ साथ मानसिक चेतनाओं को भी जाग्रत करता है. सम्भोग प्यार को दर्शाने का एक अहसास होता है. जिसका मजा जितनी देर लिया जाये उतनी ही सुख की अनुभूति होती है. किन्तु इस आनंद में सबसे बड़ी रूकावट है वीर्य का जल्दी गिरना. वीर्य के जल्दी गिर जाने से आप न तो शारीरिक सुख प्राप्त कर सकते हो और ना ही अपने आपको अपने पार्टनर के प्रति बेहतर साबित कर पाते हो.



कही बार तो सम्भोग करने से पहले ही उत्तेजना इतनी बढ़ जाती है कि आपका वीर्य गिर जाता है, जिससे आपको सिर्फ निराशा ही हाथ लगती है. किन्तु अब आपको निराश होने कि जरूरत नही है. हम लेकर आये है ऐसे कुछ उपाय जिससे आप ना सिर्फ बेहतर तरीके से सेक्स कर पायेगे बल्कि उसका भरपूर मजा ले पायेगे. और आपका वीर्य सेक्स के दौरान आपका साथ देगा. यह उपाय बेहद घरेलू और साधारण है, जिन्हें आप आसानी से प्रयोग में ला सकते हो.



बबूल का पंचाग - बबूल के पत्ते, छाल, फल, गोंद और फूल को बराबर मात्रा में लेकर अच्छे से सुखा लें और फिर इसे पीस लें। अब कपड़े से छानकर इसे किसी शीशी में भरकर रख दें. बबूल के बने इस चूर्ण का सेवन सुबह और शाम पानी के साथ एक-एक चम्मच करे. इसको करने से कुछ दिनों बाद ही आपका वीर्य गिरना बंद हो जायेगा.



मुलहठी : वीर्य को गिरने से रोकने के लिए अश्वगंधा 100 ग्राम, मुलहठी 50 ग्राम और शतावर 200 ग्राम को पीसकर चूर्ण बना ले. साथ ही इस चूर्ण को रोज सुबह-शाम आधा चम्म्च मीठे दूध के साथ सेवन करे. यह भी वीर्य गिरने को रोकने के लिए कारगर उपाय है.



अश्वगंधा : इसका मिश्रण बनाने के लिए 50 ग्राम अष्वगंधा, 50 ग्राम नागकेसर और अजवायन को मिला लें और इसे पीस लें. इस चूर्ण को हल्के गर्म दूध में आधी चम्मच मिलाकर सुबह के समय में सेवन करें, जिससे आपका वीर्य आपको आपकी शक्ति का पूरा अहसास दिलाएगा.



अजवायन सेवन : आधा चम्मच पिसी हुई अजवायन और एक चम्मच पिसी हुई बारीक मिश्री को मिलाकर सुबह- शाम गुनगुने दूध के साथ सेवन करें. यह नुस्खा भी वीर्य को जल्दी गिरने की समस्या को ठीक करता है.



पिसी हुई धनिया : पिसी हुई धनिया सुबह व रात के समय खाली पेट एक चम्मच मठ्ठे के साथ सेवन करे. जो आपकी वीर्य की शक्ति को दोगुना कर देगा.

Anonymous

Ye sbhi priyog eak saat karna padega ya eak hi

Get the BabyChakra app
Ask an expert or a peer mom and find nearby childcare services on the go!
Phone
Scan QR Code
to open in App
Image http://app.babychakra.com/question/91041