babychakra-rewards
WE ARE NOW TAKING ONLINE ORDERS.
Order your Babychakra products today !!
फिर आया अगस्त का महीना मैं खुश थी कि मेरे रिपोर्ट सारे अच्छे थे मुझे डॉक्टर ने शुगर टेस्ट के लिए कहा था और मेरे शुगर लेवल बढ़ा था तु मुझे मीठे से परहेज हो गया अगस्त मेरे लिए खास है क्योंकि इस मंथ में रक्षाबंधन पड़ता है और मेरा बर्थडे भी इस बार तो रक्षाबंधन और 15 अगस्त दोनों एक ही दिन था। तो स्कूल से भागकर जल्दी राखी बांधने के लिए निकल गई थी।

प्रेगनेंसी में भी मेरा स्कूल जाना लगा था। क्योंकि डॉक्टर ने भी अलाउड कर दिया था।

मेरी संस्था की तरफ से तीज का प्रोग्राम आयोजित किया गया था उसमें मैंने मस्ती भी की थी मन को बहुत रोक रही थी कि डांस ना करो फिर भी मैंने डांस कर ही लिया।

अगले दिन मेरा बर्थडे था मैं सुबह ही किचन के पास स्लिप कर गई ।मुझे कोई चोट नहीं लगी थी।

उस Din मैंने स्कूल से छुट्टी भी ले रखी थी और तीज की तैयारी के लिए शॉपिंग पर गई थी। पूरे 3घंटे हम लोग पैदल चले थे।

शाम को मेरे बर्थडे पार्टी की तैयारी थी गोलगप्पे की पार्टी थी। हमारे यहां प्रेगनेंसी में केक नहीं काटते तो केक नहीं करना था मेरे हबीबी उस दिन बहुत लेट से आए तो हम मंदिर भी नहीं जा पाए।

रात 11:00 बजे जब मैं टॉयलेट गई तुम मुझे अपनी पैंटी पर कुछ स्पॉट दिखे मैं समझ नहीं पाई यह क्यों और कैसे हुआ मेरा मन बहुत उदास हो गया और मैंने कुछ खाया भी नहीं अपनी जेठानी को यह बात बताया तो उन्होंने मुझे रेस्ट करने को कह दिया ।सुबह तुम काम मत करना और चुकी मैं बेबी चक्र से जुड़ भी गई थी तू रूप तारा ने मुझे डॉक्टर से बात करने की एडवाइज दी।

मैं सुबह डॉक्टर के पास गई तो उन्होंने मुझे इंजेक्शन दी। और अल्ट्रासाउंड कराने को कहा जब अल्ट्रासाउंड की रिपोर्ट आई तो मैं तो समझ ही गई थी कि कुछ बुरा हो गया पर रिपोर्ट में यह पता चला कि बेबी 15 दिन पहले ही विकास करना बंद कर दिया।

बहुत ही अफसोस हुआ मुझे बस की सोचती रही कि भगवान ने मेरे जन्मदिन के दिन पर मुझे यह कैसा तोहफा दिया फिर अगले दिन जन्माष्टमी था हर साल में व्रत रहती थी जन्माष्टमी का पर इस साल मैंने व्रत नहीं रखा क्योंकि उस दिन मुझे अबॉर्शन कराना पड़ा। मैं अपनी बेटी को तैयार करके गई थी । कृष्णा बना कर गई थी। बहुत खुश थी उसे पता था कि मेरे पेट में बेबी है और हॉस्पिटल जा रही हूं। वापस आने पर मेरी जिठानी ने कहा तुम्हारी मम्मी बेबी को फेक आई बहुत गुस्सा कर रही थी लेकिन क्या करती क्या कहती उससे भगवान को यही मंजूर था।यह मेरे लिए 2019 का दूसरा दुखद एहसास था। क्योंकि मैंने उसके लिए सपने सजाने शुरू कर दिए थे पर वह सपने बीच में टूट गया। यह क्यों हुआ उसका सही कारण मुझे पता नहीं। #lookback2019 #bbcreatorsclub #merikalamse #healthnotes #pregnancy


VERY WELL WRITTEN

yes I remember when you joined bbc u were pregnant and I also remember when u told us in maa samuday that u lost it. koi baat nhi di fir se try kriyega :) All the best 👍😊

lots of love to you dear!!

Very sad. Lekin kya kre hamare hath me kuch nahi hota. Apko ye khushi jaldi hi mile. Good bless you dear .

Thank u Ashiyana Shaikh

Yes i remember dear koi nhi try next time take care all the best👌


Get the BabyChakra app
Ask an expert or a peer mom and find nearby childcare services on the go!
Phone
Scan QR Code
to open in App
Image
http://app.babychakra.com/feedpost/150441