Rewards
दिसंबर की शुरुआत मेरे लिए उत्सुकता भरी और टेंशन भरी हुई थी ।क्योंकि मेरे मामा के लड़के की शादी होने वाली थी जोकि 5 दिसंबर डेट थी उसके पहले एक कॉकटेल पार्टी 4 दिसंबर को होनी थी इस पार्टी के लिए सभी लोग एक्साइटिड थे। पर मेरी मामी जी की तबीयत ठीक नहीं थी वह हॉस्पिटल में थी। 3 दिसंबर2019 का दिन बहुत ही गमगीन हो गया क्योंकि उस दिन उसकी हल्दी थी और जैसे ही उसने लॉन में कदम रखा मामी जी की तबीयत और खराब होने की न्यूज़ आ गई। सभी लोग हॉस्पिटल की तरफ दौड़ गए ।

1 घंटे बाद खबर आई कि मामी जी हमारे बीच नहीं रहे और माहौल एकदम रोने वाला हो गया हम लोगों का रोना कंट्रोल ही नहीं हो रहा था। कितना भी हम खुद को रोकने की कोशिश कर रहे थे लेकिन आंसू और चिल्लाना बंद ही नहीं हो रहा था कि हम लोग एक शादी अटेंड करने आए हैं और हम लोगों को ऐसी खबर सुनाई दे रही है। यह क्या हो गया क्यों हो गया मतलब कुछ समझ नहीं आ रहा था। किसी तरह से रोका गया, खुद को समझाया गया। खबर आई की वह वेंटीलेटर पर रखी गई है। हम लोग वही लगा कि रस्म और होगा पर कुछ नहीं हम लोगों को वापस आना पड़ा बहुत ही दुखद एहसास था हम लोगों के लिए कि हम लोग एक शादी में आए थे और और शादी कैंसिल हो गई ।सारा खुशी का माहौल गमगीन हो गया ।मामा के घर फूलों से सजा था और नीचे मामी की अर्थी ।

सब जाने वाले बस यही देख रहे थे कि सजा धजा घर के साथ एक दुल्हन विदा हो रही है ।

हम लोग दुल्हन लाने वाले थे पर दुल्हन की तरह मामी विदा हो गई।

फिर आगे का दिसंबर हमारे लिए रोमांचक भरा भी था क्योंकि हमारी संस्था की तरफ से फैशन शो का ऑडिशन था ।glamour तो मुझे भी पसंद है और इस दिन जितने भी प्रतिभागी ने प्रतिभाग किया सभी में गजब का टैलेंट देखने को मिला।

25 दिसंबर यानी क्रिसमस का दिन मेरा बहुत अच्छा रहा।

31 दिसंबर यानी साल का आखिरी दिन हम सभी देवरानी जेठानी घर में पार्टी मनाने की सोची और हम सब ने की पार्टी और गेम भी खेला और इंजॉय किया। साल का अंतिम केक और थाली आपके साथ शेयर कर रही हूँ।

#lookback2019

#bbcreatorsclub

#bbcontest

#merikalamse

#healthnotes


Wow beautiful pics dear..Thali bhi yummy hai..

Nice pics or thali bhi yummy hai

woww!! vety nice pics dear!

Nice pics👌👌


Recommended Articles

Scan QR Code
to open in App
Image
http://app.babychakra.com/feedpost/150835