Mam bachha hone k bad 2 ya 3 saal ka gape rakhna ho to konsa injection lagwana chahiye sarkari hospital se lag sakta hai ya nahi agar private hospital se lagwana hoto injection ka name bataye . kyonki madam aap se bahut achhi jankari milti hai jo kahi or se nahi milti

Market me bahut sare options mojud hai...
Aap doctor se consult kijiye.. Koi bhi options chosse kar sakte hai..
Dimpa injection

Injection ka Nam.. dimpa injection h.. but wo 3 month k liye valid hota hai.. baki aap gynecologist se consult kijiye

Suggestions offered by doctors on BabyChakra are of advisory nature i.e., for educational and informational purposes only. Content posted on, created for, or compiled by BabyChakra is not intended or designed to replace your doctor's independent judgment about any symptom, condition, or the appropriateness or risks of a procedure or treatment for a given person.