Kl se mughko kuch v ni pach rha h jo kha rhe hu uske he vombit ho jare h pll sugest me m kya kru bhut weakness hore h mughko doctor v 3 month se phle kuch ni de sakte h abhe 11 ko 2 complete hokr 3 month lagega m kya kru

Agar jyaada pareshani ho rai hai toh aap doctor se baat kr lo dear... Aap thoda thoda kr k khaao, jo pasand hai wo hi khao. Kha k walk karo. Aur simple sada khana hi khao. Aap liquids bhi jyada lo.

Parul_Tiwari@a_magical_voice ROOPTARA please help

Suggestions offered by doctors on BabyChakra are of advisory nature i.e., for educational and informational purposes only. Content posted on, created for, or compiled by BabyChakra is not intended or designed to replace your doctor's independent judgment about any symptom, condition, or the appropriateness or risks of a procedure or treatment for a given person.