Agar kisi ladki ko periods problems hai to kya is condition me bhi wo maa ban sakti hai kya.. jaise ki periods time par na hona ya preiods bahut late hona...

Haan ban sakti hai..aap doctor se baat Karen and full check up karwayen.wo solution denge ...
All the best ..

Actualy.. i am unmarried.. but jaldi hi marriage hone wali hai.. aut mujhe periods problms hoti hai... i dont know reason kya hai... thats why i m asking...

Consult a gynaecologist .

Doctor ko dikha dijiye...

Ap ek bar kisi acchi gynaecologist ko dikhao. Wo sab issues check karke bata skti hai

Aap ache gyane ko consult kijiye and also thyroid test b karwaiye

haa ban sakte hai,meet gynecologist,she will conduct necessary test s

Suggestions offered by doctors on BabyChakra are of advisory nature i.e., for educational and informational purposes only. Content posted on, created for, or compiled by BabyChakra is not intended or designed to replace your doctor's independent judgment about any symptom, condition, or the appropriateness or risks of a procedure or treatment for a given person.

Recommended Articles

Scan QR Code
to open in App