इनाया खेमू के बर्थडे की एक सुन्दर झलक

cover-image
इनाया खेमू के बर्थडे की एक सुन्दर झलक

बॉलीवुड की बात करें तो सिर्फ़ सेलिब्रिटीज ही नहीं उनके बच्चे भी हमेशा चर्चा में रहते हैं। ऐसी ही एक स्टार किड है सोहा अली खान और कुनाल खेमू की क्यूट बेटी इनाया नाउमी खेमू जिन्होंने हाल ही में अपना पहला जन्मदिन मनाया। इनाया ने अपनी सुन्दर आँखों और स्माइल से बॉलीवुड प्रेमियों के दिल में जगह बना रखी है।


इनाया खेमू का पहला जन्मदिन
इनाया के जन्मदिन यानी 29 सितम्बर को सोहा अली खान ने अपनी इंस्टाग्राम फ़ीड में एक कलरफुल बैनर बोर्ड की तस्वीर डाली थी जिसमें लिखा था “इनाया टर्नस वन”। इस आकर्षक फोटो को उन्होंने “वन” का कैप्शन दिया था। इसमें बड़े ही स्वीट तरीके से इनाया के माइलस्टोन और अन्य चीज़ों को दर्शाया गया है।

 

यह बोर्ड इनाया के बर्थडे डेकोरेशन का हिस्सा था जिसमें उनकी जन्म तारीख, वज़न, वह क्या-क्या कर सकती है, क्या बोल सकती है, उनके कितने दाँत हैं और उन्हें क्या खाना और करना पसंद है, यह सब बखूबी बताया गया है।

 

इस तस्वीर को देखकर यह कहना सही होगा कि सोहा बड़े दिनों से अपनी लाडली बेटी की जंगल थीम बर्थडे पार्टी की तैयारियों में जुटी हुई थी।

 

इनाया खेमू के बर्थडे में शामिल हुए ये ख़ास लोग


बर्थडे पार्टी में आए इनाया के ममेरे भाई तैमूर अली खान अपनी मम्मी करीना कपूर खान के साथ। इन दोनों क्यूट भाई बेहन के ‘प्ले डेट’ की तसवीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाए हुए दिखते हैं।

 

करीना और तैमूर के अलावा पार्टी में शामिल हुए श्रेयस तलपड़े की पत्नी और उनके चार महीने की बेटी आद्या। साथ ही बेहद खुश दिखी इनाया की मौसी सबा अली खान।

 

इनाया को बर्थडे विश करने के लिए सोहा की ख़ास दोस्त नेहा धूपिया ने स्विमिंग पूल में एन्जॉय करते हुए फोटो डाले हैं जिनमें नेहा और उनके पति अंगद बेदी के साथ इनाया, कुनाल और सोहा हैं। नेहा धूपिया जल्द ही माँ बनने वाली है और इनाया के साथ समय बिताते हुए वे बेहद खुश दिख रही थी।

 

सोहा और कुनाल है आदर्श माता पिता


ये गलत धारणा है की सेलिब्रिटी कपल्स अपने लाइफ में इतने व्यस्त रहते हैं की वे अपने बच्चों को क्वालिटी टाइम नहीं दे पाते। कुनाल और सोहा जैसे माँ-बाप को देख कर लगता है की वे अपनी बेटी की हर छोटी बड़ी चीज़ से बखूबी जुड़े हुए हैं। वे अक्सर इनाया के साथ वेकेशन और सोशल सेलेब्रेशन्स में नज़र आते हैं और उनकी पूरी कोशिश रहती है कि उनकी बेटी की परवरिश सुव्यवस्थित तरीके से हो।

 

सोहा और कुनाल की तरह हर माता-पिता का फ़र्ज़ होता है की वे अपने बच्चों के साथ ज़्यादा से ज़्यादा समय व्यतीत करें। पूरे परिवार को एक साथ मिलकर त्यौहार अथवा अन्य खास दिन मनाने चाहिए जिससे बच्चे सब के साथ मिल-जुल कर रहना और फॅमिली वैल्यूज़ सीखें।

 

Banner Image: hindustantimes

#celebroundup
logo

Select Language

down - arrow
Personalizing BabyChakra just for you!
This may take a moment!