नेहा धूपिया - अंगद बेदी एक नन्हे मेहमान के आगमन की कर रहें हैं तैयारी

cover-image
नेहा धूपिया - अंगद बेदी एक नन्हे मेहमान के आगमन की कर रहें हैं तैयारी

टिनसेल टाउन की चकाचौंध से क्या कोई सितारा कभी बच पाया है? इसी चकाचौंध की नज़र एक आने वाले नन्हें से मेहमान पर पढ़ी है। जी हाँ, हम बात कर रहें है हमारी ख़ूबसूरत डीवा नेहा धूपीआ की जो हाल ही में अंगद बेदी के साथ प्यार के अटूट बंधन में बँधी थी और अब वह बहुद जल्द एक प्यारे से बच्चे की मम्मा बनने वाली है।

 

बता दें की नेहा धूपिया और डैडी-टू-बी अंगद बेदी ने एक बेहद निजी समारोह में साल के शुरुआत में शादी की थी। परन्तु माता-पिता बनने की खुशी वे सबके साथ बाटना चाहते हैं और इसलिए हाल ही में नेहा धूपीआ ने एक भव्य बेबी शावर का आयोजन किया।

 

सितारे, ग्लैमर, शटरबग्स और बेबी शावर, वाह जी वाह !


बेबी शावर का आयोजन रविवार को मुंबई के ओलिवर बार एंड किचन में रखा गया जहाँ नेहा धूपिया ने सफ़ेद रंग का बेहद सुन्दर गाऊन व सर पर फूलों से सजा हुआ फ्लोरल तिआरा पहना था। वहीं अंगद भी कुछ काम नही लग रहे थे। ग्रे रंग की पैंट और ब्लू रंग ब्लेज़र में वे बेहद क्लासी लग रहे थे। इस आयोजन में बॉलीवुड की कई नामी हस्तियों ने शिरकत की और सभी भव्य और आकर्षक लग रहे थे।

 

सभी मेहमान मशहूर डिज़ाइनरों द्वारा आऊटफिट्स पहनकर शटरबग्स के लिए पोज़ देते हुए नज़र आ रहे थे। सभी बेहद आकर्षक लग रहे थे और लगेंगे भी क्यों नहीं। जब होने वाले माता पिता इतने स्टाइलिश हो तो मेहमानों का स्टाइलिश होना तो बनता है बॉस।

 

ये थे बेबी शावर में मौजूद मेहमान


बेबी शावर बैश में शिरकत करने वाले सेलेब्स में प्रीती ज़िंटा, सोनाक्षी सिन्हा, करन जोहर, जाह्नवी कपूर, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा , भूमि पेढ़नेकर, हुमा कुरेशी, अर्पिता खान, इलिआना डी क्रूज़, अरबाज़ खान, जॉर्जिया एंड्रिआनी, कायरा अडवाणी सहित कई सेलेब्स मौजूद थे। पार्टी में कई सेलेब दम्पतियाँ भी थी जैसे सागरिका घाटगे-ज़हीर खान, सोहा अली खान-कुणाल खेमू, सुनील-माना शेट्टी और रोशन-शाहीन अब्बास।

 

कामकाजी प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए उदाहरण


नेहा धूपिया आजकी कामकाजी महिलाओं के लिए एक उदाहरण हैं। जहाँ महिलायें प्रेगनेंसी के वक़्त ब्रेक्स लेती हैं वहीं नेहा अपने काम के प्रति प्रेगनेंसी में भी काफी सक्रिय हैं। इसका जीता जागता उदाहरण उनका इंस्टाग्राम पेज है। वे ‘नो फ़िल्टर नेहा’ के तृतीये सीज़न के शूट मैं व्यस्थ हैं, और इंस्टाग्राम पर शूट के दौरान सेट्स पर क्या चल रहा है, उसकी पूरी फोटोज शेयर भी करती हैं। नेहा कुछ ही समय पूर्व उन्हीं के मित्र करण जोहर द्वारा निर्देशित ‘लस्ट स्टोरीज़’ में दिखाई दी थी। आने वाले समय में वह हेलीकाप्टर ईला के लिए तैयारी कर रही हैं।

 

नेहा ने कुछ दिनों पहले ही सबके के साथ माँ बनने की खबर को शेयर किया था और अब वे अपने पतिदेव, अंगद बेदी के साथ बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती हुई तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर नज़र आ रही हैं। हर फोटो में अंगद नेहा को संभालते हुए नज़र आते हैं। इससे ये पता चलता है की दोनों के मध्य अपार प्रेम है और हम उनको बधाई देते हुए यही आशा करते हैं की उनका ये प्रेम और ज़्यादा बढ़े और एक स्वस्थ और सुन्दर सा मेहमान उनके जीवन को और सुन्दर बनाए।

 

Banner Image: indianexpress

#swasthajeevan
logo

Select Language

down - arrow
Personalizing BabyChakra just for you!
This may take a moment!