स्पार्क का पुनर्गठन: सेक्स सेक्सियर कैसे बनाएं

अपने यौन जीवन से अधिक चाहते हैं? रचनात्मक होने का समय है!

 

ये रोमांटिक हॉलीवुड फिल्में रोमांस और रोमांटिक रातों को इतनी जरूरी लगती हैं और हम सभी को और अधिक गैसिंग छोड़ देते हैं। पहाड़ियों में घुसपैठ, आदमी द्वारा फुसफुसाते हुए, सही लॉग केबिन में कुछ जुनून का आनंद ले रहे हैं!
लेकिन इस मामले की सच्चाई यह है कि हमारे बहुत से जीवन, विशेष रूप से विवाहित जीवन, एक चरण में हैं, ठीक है, सेक्स सिर्फ कुछ ऐसा होता है जब हमारे पास समय होता है!

 

अधिकांश विवाह कुछ वर्षों के बाद निम्नलिखित परिदृश्यों में से एक में प्रवेश करते हैं:


● सेक्स अकसर हो रहा है - या बिल्कुल नहीं
● सेक्स नियमित हो गया है
● केवल एक साथी सेक्स शुरू कर रहा है - और उस साथी को अक्सर अस्वीकार कर दिया जाता है



तो अगर आप ऐसे स्थान पर हैं जहां सेक्स कमजोर है, तो उन रोमांटिक उपन्यासों और फिल्मों पर वापस जाने और उस जादू के कुछ को फिर से बनाने का समय है! हमें भरोसा करें, आपको नए विचारों का भार मिलेगा!



शुरू करने के लिए, आप इन्हें आजमा सकते हैं:

 

सेक्सी सिग्नल छोड़ो:

 

यह आराध्य और सेक्सी का घातक संयोजन है। मस्तिष्क सबसे बड़ा सेक्स अंग है जिसे उत्तेजित करने की आवश्यकता है। एक सुझाव संदेश छोड़ दो। उसे अपने कान में एक सूक्ष्म फुसफुसाओ। उसे पसंद है कि सेक्सी शीर्ष पहनें। इसे पढ़ने वाले पतियों के लिए, उसे नाश्ता खाना बनाने का प्रयास करें !! यह मानसिक foreplay के बारे में सब कुछ है!

 



याद रखें: के माध्यम से पालन करें !! इन सभी संकेतों में मत छोड़ो और फिर बिना किसी कार्रवाई के दूसरे व्यक्ति को छोड़ दें!



कुछ गैर-यौन कोशिश करो


सेक्स का जिक्र आपके साथी को दबाव डालने में सक्षम बना सकता है। तो कुछ गैर-यौन कोशिश करें। कुछ दिनों में, यह सिर्फ तेल हो सकता है। अपने थके हुए साथी को मालिश करें, कुछ संगीत बजाएं, माहौल बनाने के लिए मोमबत्ती के उस छोटे स्पर्श को जोड़ें। यह न केवल तंत्रिकाओं को आराम देता है बल्कि आखिरकार कुछ मज़ा चुंबन और स्पर्श करता है। यहां तक ​​कि अगर यह सेक्स में समाप्त नहीं होता है, तो यह बंधन और अंतरंग होने का एक शानदार तरीका है।

 

 

किसी कारण के लिए स्पर्श करें

सरल लेकिन यहां संकेतों का विशाल उपाय। कंधे पर थोड़ा सा रगड़, गाल पर एक चोटी, एक गले लगाना या भोजन खाने के दौरान सिर्फ पैरसी खेलना, जबकि परिवार खाता है; ये महान उत्तेजक हैं।

 

 

बस बात करो
अपने साथी को अपनी जरूरतों को संवाद करें। कभी-कभी बस उसे बताते हुए कि आप चाहते हैं कि यह जाने का रास्ता है! अपने पति को यह बताने के लिए शर्मिंदा या शर्मिंदा मत हो कि वह वांछनीय है या आपकी पत्नी है कि आप उसे उस पल में चाहते हैं! साहसिक बनो। इसके बारे में स्पष्ट हो जाओ।

 

 

बस कर दो!
संवेदना बजाने के बिना, यह ऐसा कुछ है जो महिलाओं का नेतृत्व कर सकती है क्योंकि आमतौर पर उन लोगों के पास ज़िम्मेदार चीजें होती हैं। शादी के लिए शादी मत करो!

 


इसके लिए कोई और रात नहीं है। यह बात है। तो इस रात सेक्स करने के लिए आपको चुनौती देने के लिए एक चुनौती के रूप में अपने पति की मनोदशा, काम करने की ज़रूरत है, बच्चों और अन्य सभी चीजों को उठाएं; जब आप डेटिंग कर रहे थे तो बस कुछ और एक दूसरे को देखने के लिए सभी बाधाओं को तोड़ दिया!



याद रखें, दो टैंगो बनाता है!

 

#babychakrahindi
Read More
स्वस्थ जीवन

Leave a Comment

Comments (10)



Nishu

Aaj mere husband duty pe chle ge mai bhut said hu aaj

Richa

बहुत खूब लिखा गया है

शशि

very nice thought ..

kiran

पढ़ने में बड़ा मज़ेदार है!

Mohammad Imran Sheikh

मुझे इस लेख की ही तलाश थी!

Sarthak Gupta

मुझे इस लेख की ही तलाश थी!

Preetam

Jabardast

shubhangi

nice इससे मुझे बहुत मदद मिली!

Recommended Articles