गर्भावस्था के दौरान सेक्स

गर्भावस्था किसी के यौन जीवन में चार प्रकार के बदलाव लाती है ...

ए) जोड़े वास्तव में यह चाहता है (एक रोलर कोस्टर सवारी के लिए समय!)

बी) जब माँ गर्म होती है (हमम) और पिताजी नहीं है (सोच रहा है कि कैसे बच्चे का निकास बिंदु उसका प्रवेश बिंदु हो सकता है !!)

सी) पिताजी वास्तव में यह चाहते हैं (लेकिन निश्चित रूप से) लेकिन माँ पूरी तरह से भोजन रखने पर ध्यान केंद्रित कर रही है!

डी) दोनों इसे नहीं चाहते हैं (हमेशा नेटफ्लिक्स और पॉपकॉर्न है !!)

 



अपने अनुभव में, मेरे पति को प्रारंभिक पहले कुछ हफ्तों के लिए प्रगतिशील रचनात्मक "माफ करना बेबी, आज रात नहीं" बहस मिली। मैं हमेशा चिंतित था कि आदमी बिट्स छोटे से सिर को दबा सकता है! लेकिन, दूसरी तिमाही के बाद आओ, हमारी दुनिया चली गई! (मेरे माता-पिता सलाहकार की सलाह के लिए धन्यवाद)



तो आप जो कुछ भी जोड़ रहे हैं, याद रखें, गर्भावस्था के दौरान सेक्स अद्भुत है (मुझे और मत पूछो, ठीक है ?!) और आपको यह होना चाहिए! बस याद रखें, गर्भवती होने पर कार्यवाही की एक निश्चित मात्रा की आवश्यकता होती है और नियमित रूप से ट्विकिंग की आवश्यकता होती है।



तो गर्भवती जोड़े के जीवन में सेक्स के संबंध में अगले कुछ महीनों में आप क्या उम्मीद कर सकते हैं इसकी मेरी सूची यहां दी गई है:



१. अधिक यौन आनंद: भावनाओं के उच्च स्तर के कारण और महिला भागों में बहुत सारे रक्त घूमते हैं, चलो बस बेडरूम में चीजें अधिक गरम हो सकती हैं। इस बारे में अपने पति से बात करना और इस संक्रमण समय की सुंदरता में प्रकट होना बहुत अच्छा है।

 


२. स्वस्थ माँ: यही वह है जो मुझे अपने पति द्वारा संदर्भित किया गया था! ऐसा नहीं है कि मैं बहुत पतला था लेकिन उसने अभी कहा था कि उसे प्यार करने के लिए मेरे पास अधिक पाउंड थे। गर्भावस्था वास्तव में सेक्सी हो सकती है और कामुकता के साथ मातृ भावनाओं को मिश्रण नहीं करना आवश्यक है। साथ ही पूरी तरह खिलने वाले शीर्ष को भी न भूलें कि पुरुष विरोध नहीं कर सकते! इसे सबसे अधिक बनाओ, लोग!



३. रचनात्मकता: इसलिए जब आप नर्सरी में रंगों को मिश्रित कर रहे हैं और अलग-अलग स्थितियों की जांच कर रहे हैं, तो बेडरूम में स्थितियों के साथ प्रयोग करके अपने शयनकक्ष जीवन को उखाड़ फेंक दें। उन असफल फंतासी को पूरा करने के लिए यह एक अच्छा समय है! (गंदा सोचो, कुछ गंदे करो!) दूसरी तिमाही ऊपर, मिशनरी स्थिति से अलविदा कहें (पीठ पर झूठ बोलने की असुविधा बहुत बड़ी है) और फिर से आविष्कार! इंटरनेट पर कई स्थितियां उपलब्ध हैं। बस याद रखें कि आप 'योग गुरु' नहीं हैं इसलिए बहुत लचीला मत बनो!



४. दूसरे सेमेस्टर का लाभ उठाएं: कई महिलाएं दूसरे तिमाही के दौरान बेहतर महसूस करती हैं, इसलिए तीसरे तिमाही में और बाधाएं आती हैं (हैलो, विशाल टक्कर!) के बाद से आप उन तीन महीनों में जितना कर सकते हैं उतना ही लायक है।



५. अंतरंगता और लिंग नहीं: गर्म टब में लंबे स्नान, एक बेबीमून, पैर मालिश, फ्लर्टिंग और बच्चे के बारे में पूरी तरह से बात नहीं करना कभी-कभी यौन संभोग के लिए बहुत अच्छे विकल्प होते हैं।



६. गर्भ निरोधकों के तनाव के बिना सेक्स!: यह वास्तव में मेरे लिए सबसे अच्छा था !! गर्भावस्था सेक्स गर्भ निरोधकों और गर्भावस्था के सभी तंत्रिकाओं से मुक्त है! यह संभावित सेट-अप और स्थानों की दुनिया खोलता है!

 



७. यह महान योनि व्यायाम है: मुझ पर विश्वास मत करो? यह सच है। लिंग आपकी मांसपेशियों को दृढ़ता से और प्रभावशाली ढंग से अपने श्रोणि तल को प्रथम श्रेणी के कसरत देने में सहायता करता है। आप उन केगल्स को जानते हैं जिन्हें आपको करना चाहिए? सेक्स के दौरान उनका अभ्यास करें! आदमी के साथ सफलता की गारंटी !! (सेक्स करने से पहले जोर से टीवी चालू करें !!)

 

#babychakrahindi
Read More
गर्भावस्था

Leave a Comment

Comments (8)



Varsha Rao

Informative

Lakhan Khatri

पढ़ने में बड़ा मज़ेदार है!

Mahesh Kewat

बहुत खूब लिखा गया है

Sayajirao Ukey

padhane layak majedar

Princess Pratibha

मुझे इस लेख की ही तलाश थी!

Mohammad Yunus Mansuri

Kisi ko samjh aya ho to mujhe bhi bataye.

sonu singh

यो ह क्या

1 hour ago

sonu singh

बकवास

1 hour ago

Recommended Articles