एकता कपूर बनी सरोगसी द्वारा माँ, बॉलीवुड की सिंगल पैरेंट लिस्ट में शामिल

cover-image
एकता कपूर बनी सरोगसी द्वारा माँ, बॉलीवुड की सिंगल पैरेंट लिस्ट में शामिल

बालाजी टेलीफिल्म के परिवार में और एक सदस्य शामिल हो चूका है, वो और कोई नहीं बल्कि एकता कपूर का बेटा है। जी हा ….. ४३ वर्षीय बॉलीवुड सेलिब्रिटी मॉम एकता कपूर जिन्हे सरोगसी द्वारा २७ जनवरी २०१९ बेटा हुआ है। जल्दी ही वह अपने बेटे को घर लेन की तैयारी कर रही है।

 

अपने भाई तुषार कपूर की तरह, एकता ने भी मातृत्व को गले लगाने के लिए सरोगेट मार्ग का पर्याय चुना है। ये दो दिग्गज जीतेंद्र और निर्माता शोबा कपूर के बच्चे हैं जिन्होंने अब तक शादी नहीं की है। तुषार ने १ जून, २०१७ को एक बच्चे को सरोगसी द्वारा जन्म दिया था, जिसे एकता ने लक्ष्य नाम दिया था। वह एक ढाई साल की बुआ है, जो अक्सर अपने पिता के साथ तैमूर अली खान जैसे अन्य स्टार किड्स के साथ या अपने प्लेस्कूल में खेलती दिखाई दी है। तुषार कपूर के मार्ग का अवलंब कराते हुए कारण जोहर भी जुड़वाँ यश और जूही नामक बच्चों के पिता बने, उन्होंने अपने माता पिता के नाम अपने बच्चों को दिए है।

 

एकता तुषार के बेटे लक्ष्य्या के बहुत करीबी रही हैं। उन्हें अक्सर लक्ष्या के साथ परफेक्ट बुआ का किरदार निभाते हुए देखा जाता है। लक्ष्य ने अपनी बुआ को माँ बनने के लिए प्रेरित किया है यह कहना ठीक होगा।

 

जैसे की आपको पता है, एकता कपूर के प्रोडक्शन बैनर टीवी शो कसौटी ज़िन्दगी की का रीमेक, के अलावा अन्य टीवी शो जैसे कि नागिन सीजन 3, दिल ही तो है और क़यामत की रात का निर्माण कर रही हैं। उनकी अंतिम बॉलीवुड प्रस्तुतियों वीरे दी वेडिंग और लैला मजनू थीं। इस साल उनकी कई प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें कंगना रनौत और राजकुमार राव की मेंटल है क्या, आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरिया जोड़ी शामिल हैं।

 

भारत में सरोगेसी कानूनी है लेकिन इस पर्याय के दुरुपयोग को रोकने के लिए विभिन्न नियम और शर्तें हैं।

 

#babychakrahindi
logo

Select Language

down - arrow
Personalizing BabyChakra just for you!
This may take a moment!