क्या हैं प्रेगनेंसी फोटो शूट करवाने के ४ मुख्य कारण ?

cover-image
क्या हैं प्रेगनेंसी फोटो शूट करवाने के ४ मुख्य कारण ?

इसे मनाएं - छिपाएं नहीं, इसे दिखाएं।

 

गर्भावस्था चुनौतीपूर्ण है - मतली, फुफ्फुस, उग्र हार्मोन, थका हुआ महसूस करना,  आपके अंदर एक और इंसान होना, संसाधनों के लिए प्रतिस्पर्धा करना और अपने शरीर को विचित्र आकार में देखना।

 

 

 

बढ़ती कमर को आपको असुरक्षित महसूस नहीं करना चाहिए, वास्तव में यह आपको अपने शरीर की पोषण, सुरक्षा और परिवर्तन की क्षमता के बारे में सशक्त महसूस करना चाहिए। मेरा मानना ​​है कि बंप से लेकर बेबी तक का पूरा सफर सेलिब्रेट करने लायक है। और, यह याद रखें कि यह केवल बम्प के बारे में नहीं है, बल्कि आपसे मिलने आने वाले बच्चे के बारे में…!

 

 

इन्हे संजोयें - अपनी यादों के साथ रचनात्मक बनिए ।

 

मैं गर्भावस्था की यादों को कैद करना चाहती थी, ताकि बाद में मैं अपनी बच्ची को दिखा सकूं कि वह मम्मी के पेट से आई थी ।।। बच्चे, अपने गर्भवती माँ की तस्वीरें देखना पसंद करते हैं और मैं उन गिगल्स और हंसी को याद रखना चाहती हूँ ।।। वाह क्या मज़ा आता है !

 

 

पिनटेरेस्ट पर जाएं, विचारों के बारे में पत्रिकाओं को ब्राउज़ करें - आप मज़ा, ग्लैम, अंतरंग शॉट्स देख सकते हैं। यह सिर्फ आपकी बेबी बम्प के बारे में नहीं है; यह एक मौका है कि आप कैसा महसूस करते हैं। रचनात्मक बनो…!

 

 

इसे साझा करें - भागीदारों और भाई-बहनों के लिए संबंध

 

डैड-टू-बी के लिए अपने अजन्मे बच्चे के साथ फोटो-शूट एक शानदार तरीका है। वे अक्सर हमारे बदलते मिजाज को सहते हैं। वे भी अपने बच्ची को प्यार और दुलार दे पाएगे । फोटो-शूट उनके कोमल पक्ष को सामने लाते हैं - जिस तरह से वे स्पर्श करते हैं और पेट से बात करते हैं। याद रखें, यह पेरेंटहुड आपकी एक साथ की जाने वाली यात्रा है।

 

 

आजकल अधिकतर गर्भधारण एक ही बार किया जाता है। यही कारण है कि इसे संजोने के लिए यही समय सही है। लेकिन आप में से उन लोगों के लिए जो दूसरी गर्भावस्था के रास्ते में हैं, एक फोटो-शूट भाई-बहनों में स्नेह बढ़ाने का एक शानदार अवसर है।नए बच्चे उनके जीवन में बदलाव लाने वाले हैं, इस बारे में भाई-बहन आशंकित हैं; एक प्रेग्नेंसी फोटो-शूट एक मज़ेदार बॉन्डिंग गतिविधि हो सकती है। यह उनकी मूल स्मृति का हिस्सा है और अक्सर वे याद करते हैं, 'देखो, मैं वहाँ था जब तुम माँ के पेट में थे।'

 

 

इसे बजट करें - इसमें आपकी शादी के दिन का कुछ हिस्सा खर्च होता है

 

कई परिवारों का तर्क है कि गर्भावस्था के फोटो-शूट महंगे हैं, एक लक्जरी, एक आवश्यकता नहीं है! आप उपहार प्रमाणपत्रों के बढ़ते चलन का पता लगाना चाहते हैं - ताकि आप अपने परिवार और दोस्तों को इसका संकेत दे सकें और उनकी पैतृक यात्रा के एक बड़े हिस्से को निधि देने में मदद कर सकें।

 

 

कई महिलाएं गर्भवती होने का आनंद नहीं लेती हैं, वे एक खुशमिजाज माहौल ढूंढ़ती हैं, खुश रहने और ग्लो का नाटक करती हैं, जबकि अंदर का बच्चा ज़ोर से कक कर रहा होता है!

 

 

 

गर्भावस्था में आप कैसे दिखते हैं, यह इस बारे में नहीं है, इसका मूल कारण है की आप कैसा महसूस करते हैं और अपने अंदर के जीवन को पोषित करते हैं।

 

 

 

आपकी गर्भावस्था के फोटो-शूट इस बारे में भी हो सकते हैं कि आप अपने आप को एक अभिभावक के रूप में कैसे तैयार कर रहे हैं, आपके द्वारा पढ़ी जाने वाली किताबें, लंबी सैर, अजीबोगरीब क्रेविंग, बच्चे के नाम की सूची, लिंग की घोषणा, व्यायाम करना, स्वस्थ भोजन करना और बच्चे की नर्सरी तैयार करना।

 

 

 

तस्वीरें भावनाओं और यादों के लिए ट्रिगर होती हैं; विशेष रूप से एक नए जीवन के आगमन पर उन्हें धुंधला और अंधेरा न होने दें, पेशेवर सहायता लें ।।।!

 

 

गर्भवती होना एक अविश्वसनीय अनुभव है और अगर आपका दिल इसे चाहता है, तो अपना मौका मत खोइए। और अगर आपको पहले एक फोटो शूट नहीं करने का पछतावा है, तो इसे अब करें …!

 

 

अपने इलाके में मातृत्व फोटोशूट या बेबी फोटोशूट के लिए अपॉइंटमेंट बुक करने के लिए, यहां क्लिक करें

 

मैटरनिटी शूट करवाने के लिए यहां क्लिक करें

 

logo

Select Language

down - arrow
Personalizing BabyChakra just for you!
This may take a moment!