स्ट्रेच मार्क मिटाएं The Moms Co. से

cover-image
स्ट्रेच मार्क मिटाएं The Moms Co. से

गर्भावस्था के दौरान, एक महिला का पेट एक निश्चित स्तर तक फैल जाता है और जन्म देने के बाद सिकुड़ जाता है। त्वचा के विस्तार और संकुचन से निश्चित रूप से त्वचा पर खिंचाव के निशान पड़ सकते हैं। खिंचाव के निशान न केवल पेट क्षेत्र पर देखे जाते हैं, बल्कि यह कूल्हों, स्तनों, जांघों और अन्य भागों पर भी देखा जा सकता है। सामान्य घरेलू उपचार के अलावा, स्ट्रेच मार्क रिमूवल क्रीम का उपयोग करना इससे छुटकारा पाने का एक और आसान तरीका हो सकता है।

 

यहाँ मैं The Moms Co. के साथ अपना अनुभव साझा करने जा रही हूँ। खिंचाव के निशान को रोकने के लिए मैंने अपनी गर्भावस्था की यात्रा के दौरान प्राकृतिक स्ट्रेच ऑयल का उपयोग किया। गर्भावस्था एक खूबसूरत यात्रा है और इस दौरान जब आप अपने पेट की रेखाओं को देखती हैं तो आप अपने बच्चे की पहली ड्राइंग की तरह महसूस करती हैं लेकिन दिन-ब-दिन ये रेखाएँ काली पड़ जाती हैं और कुछ महिलाओं के लिए खुजली और कभी-कभी दर्दनाक शुरू हो जाती है।

 

मैंने तीसरी तिमाही के आसपास इस उत्पाद का उपयोग करना शुरू किया और आपको बता दूं कि यह एक जादू की तरह काम करता है .... अब मैं 15 महीने के बच्चे की माँ हूं और मेरे खिंचाव के निशान पूरी तरह से चले गए थे।

 

The Moms Co. के नेचुरल स्ट्रेच मार्क ऑइल विभिन्न तेलों का मिश्रण है। इसमें नारियल तेल, शुद्ध जैतून का तेल, बादाम का तेल, गुलाब का अर्क, गेहूँ का तेल, जोजोबा तेल, टोकोफ़ेरॉल, सीबकथॉर्न तेल, मैंडरिन इसेंशियल ऑइल। यह उत्पाद 100% विषाक्त मुक्त है और प्राकृतिक तत्वों से बना है।


The Moms Co. प्राकृतिक खिंचाव तेल का उपयोग कैसे करें सर्वोत्तम परिणामों के लिए पेट, कूल्हों और स्तनों पर दिन में दो बार इस तेल से मालिश करें तीसरी तिमाही से आवेदन शुरू करें क्योंकि पेट फैलने लगता है बच्चे के जन्म के 4 महीने बाद तक आदर्श रूप से लागू करें स्तनपान करते समय निप्पल क्षेत्र से बचें

मैं व्यक्तिगत रूप से आपको सलाह देता हूं कि इस उत्पाद में एक अद्भुत मातृत्व यात्रा माताओं है

 

खरीदने The Moms Co. Natural Stretch OilStretch Marks Bundle

The Moms Co. के अन्य प्रोडक्ट्स खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

#stretchmarks

#stretchmarks
logo

Select Language

down - arrow
Personalizing BabyChakra just for you!
This may take a moment!