सारा अली खान ने कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया नया साल, मंदिर से लेकर गुरुद्वारे और चर्च में किए दर्शन

cover-image
सारा अली खान ने कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया नया साल, मंदिर से लेकर गुरुद्वारे और चर्च में किए दर्शन

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने नए साल की शुरुआत मंदिर, गुरुद्वारे और चर्च में दर्शन करके की, अब उनके फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं.

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने साल 2020 (Happy New Year 2020) की शुरुआत मंदिर, गुरुद्वारे और चर्च में दर्शन करके की. अब उनके फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. उनके फोटो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan Photos) ने इन फोटो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. बता दें, फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान अपने फोटो और वीडियो को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस बार एक्ट्रेस अपने न्यूईयर सेलिब्रेशन को लेकर सुर्खियों में छाई हुईं हैं.

Image Source: timesofindia



सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने न्यूईयर (Happy New Year 2020) सेलिब्रेशन के इन फोटो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'सभी को हर्षित, शांतिपूर्ण, शुभ और अद्भुत नव वर्ष की शुभकामनाएं.' इन तस्वीरों में कभी सारा अली खान मंदिर तो कभी गुरुद्वारे और चर्च के दर्शन करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इन फोटो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं.

Image Source: khabar

 

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ 'लव आजकल 2' (Love Aajkal 2) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के साथ-साथ एक्ट्रेस वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ 'कुली नंबर 1' में भी मुख्य भूमिका में दिखेंगी. बता दें कि सारा अली खान ने केदारनाथ में अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड भी जीता था.

 

Image Source: bhaskar

 

logo

Select Language

down - arrow
Personalizing BabyChakra just for you!
This may take a moment!