लखनऊ के टॅाप 5 किड्स डेंटल क्लिनिक

लखनऊ के टॅाप 5 किड्स डेंटल क्लिनिक

15 Dec 2021 | 1 min Read

बच्चों के दांतों की देखभाल करना बहुत आवश्यक है। शिशुओं के दांत निकलने की शुरुआत 4 महीने के आस-पास होती है। दांतों के अच्छे स्वास्थ्य के लिए दंत चिकित्सक से परामर्श लेना जरूरी होता है। आज हम आपके लिए लखनऊ के टॉप 5 किड्स डेंटल क्लिनिक लेकर आए है। जो बच्चों के दांत संबंधी सभी समस्याओं का उपचार करते है।

 

Infinity Dental Total Dental Solution

किड्स डेंटिस्ट्री शिशु से लेकर किशोरावस्था तक के बच्चों के दांत संबंधी सभी चिकित्सा सुविधा प्रदान करता है। जिसमें बच्चों के दांतों,मसूड़ों और मुंह की देखभाल करने के लिए विशेषज्ञ है। यहां पर शिशु के मुंह का चेकअप किया जाता है। इसके अलावा बच्चों के दांत में कीड़े, फ्लोराइड उपचार के साथ दांतों के अच्छे स्वास्थ्य के लिए पोषण और आहार संबंधी उपचार की सुविधा मौजूद है। अगर बच्चा अंगूठा बहुत ज्यादा चूसता है तो उसके लिए भी यह पर परामर्श दिया जाता है।

 

Swastik Dental Care Kids Dentist

यह क्लिनिक लखनऊ के गोमती नगर स्थित है। यहां पर बच्चों के दांतों में तार लगाना, दांतो को सीधा करना, दांत में दर्द आदि समस्याओं का उपचार किया जाता है। यह क्लिनिक लखनऊ के गोमती नगर में स्थित है। इस क्लिनिक में दंत विशेषज्ञों की अनुभवी टीम है। जो कि बच्चों के दांतों का इलाज बेहतरीन तरीके से करती है।

 

Kinder Smiles Pediatric Dentistry and Family Dental Care

यह क्लिनिक लखनऊ के विश्वास खंड गोमती नगर में स्थित है। यह क्लिनिक कई तरह के उपचार करता है। जैसे कि दांत उखाड़ना, ऑर्थोटिक स्प्लिंट्स दांतों की फिलिंग, डेंटल इम्प्लांट फिक्सिंग,क्राउन और ब्रिज फिक्सिंग,आरसीटी – रूट कैनाल उपचार आदि। इसके अलावा यहां पर बच्चों को दांतों के स्वास्थ्य की कैसी देखभाल की जाए उसके लिए भी परामर्श दिया जाता है।

 

Priority Kids Dental Clinic

यह क्लिनिक लखनऊ के जानकीपुरम के पास स्थित है। यहां पर बच्चों के दांत संबंधी सभी समस्याओं का इलाज किया जाता है। जैसे कि दांतों में कैविटी, रूट कैनाल आदि। इसके अलावा बच्चों के लिए यहां पर खास है किड्स प्ले जोन जो बच्चों को यह एहसास नहीं होने देगा। कि वह डॉक्टर के पास आए है। क्योंकि बच्चे हमेशा डॉक्टर के यहां जाने से डरते है।

 

Children Dental Clinic Medox Dental Care

यह क्लिनिक लखनऊ के जानकीपुरम सेक्टर एफ में स्थित है। यहां पर बच्चों के दंत संबधी सभी समस्याओं को इलाज किया जाता है। जैसे कि बच्चों के दांतों की फिलिंग करना,फ्लोराइड अंगूठा चूसने की आदत,मुँह से साँस लेने की आदत,जीभ फड़कने की आदत, टूथ कलर फिलिंग, दूध के दांतों और स्थायी दांतों के लिए रूट कैनाल उपचार आदि। इस डेंटल क्लिनिक में अनुभवी डॉक्टरों की टीम है जो अपनी विशेष देखरेख में ट्रीटमेंट करती है।

अपनी बजट और सुविधानुसार आप किसी भी क्लिनिक का चुनाव कर सकते है।

#dentalhygiene

Home - daily HomeArtboard Community Articles Stories Shop Shop