veh 5 cheezein jo aapki saans karti hain jo aapko bilkul pasand nahi hai

veh 5 cheezein jo aapki saans karti hain jo aapko bilkul pasand nahi hai

9 May 2022 | 1 min Read

Tinystep

Author | 2578 Articles

सास कभी-कभी अप्रिय हो सकतीं हैं। जब आप और आपके विवाहित मित्र एक दुसरें से मिलते हैं, तो आप अपनी सास के बारे बात करतें हैं। कभी-कभी, सास अपनी सीमाओं को तोड़ती है और आपकी सराहना करने से इनकार करतीं हैं,, और अब समय आ गया है कि हम आपकी सास के उन व्यवहारों के बारे में बात करे जो कि आपत्तिजनक हैं:

1. जब वह दिल के मामलों में दखल देती है

कभी-कभी आपके अपने पति के साथ कोई तर्क के दौरान,आपकी सास आप दोनों को शांत करने की कोशिश करती हैं। वह पहले एक शब्द, और फिर कुछ और शब्द कहेंगी, और इस तरह वे इसे राई से पहाड़ बना देंगी।इससे बदतर बात यह है कि आप उन्हें बीच में दखल देने से रोक नहीं सकीं क्योंकि यह आपके संस्कार के खिलाफ़ है।

2. जब वह एक असाधारण इंटीरियर डेकोरेटर है:

तो आप कुछ बहुत आवश्यक स्पा-समय बिताने के लिए बाहर जाती हैं। आप घर एक आरामदायक मन लेकर वापस लौटते है , तभी आपको पता चलता है कि आपका घर उलट-पुलट हो गया है। आप पर जो बीत रही है, वह अतुलनीय है। सभी रसोई जारों के साथ दखल किया गया है। आपकी सास कहती हैं कि उन्होंने सोचा कि चीजें जगह से बाहर थीं और और ऐसा कहकर वो सो जातीं हैं,जबकि आपको हर चीज को पुनर्व्यवस्थित करना पड़ता है।

3. जब वह आपको एक उपहार प्रस्तुत करती है जो उत्तम होने से बहुत दूर है:

उनके पास आपके लिए एक उपहार है, जो आपकी सास ने आपको देने का फैसला किया है, उसके बारे में उत्साहित हैं। अभी खुश नहीं होएं! उन्होंने आपको एक साड़ी देने का फैसला किया है जिसे आप कभी नहीं पहनेंगी, चाहे दुनिया में कोई साड़ी न बचे; ऐसी साड़ी जो आपकी आँखों को दर्द देती है ,जब आप उसे देखतें हैं।

4. जब वह सोचती है कि उसका बेटा कोई गलत काम कर ही नहीं सकता:

उन्होंने आपके पति को इस दुनिया में लाया है, और यह किसी तरह से उपलब्धि से कम नहीं| उनका बेटा अगर स्पष्ट रूप से गलत है, तब भी वह आपकी सास के लिए एकदम सही है। आप बस किसी से बात करना चाहते हैं जब आपका पति कुछ गलत करता है, लेकिन आपकी सास आपकी बात सुनेंगी हीं नहीं।

5. जब वह आपके खाने की आलोचना करती हैं:

आप अपने दिल खोलकर खाना बनातीं हैं, और वह आपके ख़ाने की आलोचना करती हैं और आपके सभी उत्साह को निचोड़ के निकाल लेतीं हैं। यह विशेष रूप से आपको परेशान करता है जब बाकी के लोग भोजन का आनंद लेते हैं लेकिन उन्हें वह पसंद नहीं आता। खैर, सास तो सास हीं रहेंगी !

like

0

Like

bookmark

0

Saves

whatsapp-logo

0

Shares

A

gallery
send-btn
ovulation calculator
home iconHomecommunity iconCOMMUNITY
stories iconStoriesshop icon Shop